अमित शाह ने राजस्थान में शुरू किया चुनाव प्रचार अभियान

0
165

जयपुर, 11 सितम्बर 2018: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन कर राजस्थान में अपने चुनावी अभियान की शुरूआत कर दी। एक दिवसीय राजस्थान प्रवास पर चार्टर्ड विमान से जयपुर पहुंचे शाह का स्थानीय भाजपा नेताओं ने हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया।

रिमझिम बारिश के बावजूद भारी संख्या में एयरपोर्ट पर जुटे कार्यकर्त्ता बाइक रैली के साथ शाह को लेकर गणेश मंदिर पहुंचे। कार्यकर्त्ताओं ने वाहनों पर पार्टी के झंडे लगा रखे थे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शाह की अगवानी की। इसके बाद वह सीधे मोतीडूंगरी स्थित गेणश मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना कर देश ओर प्रदेश में शांति और खुशहाली के लिए कामना की।

मंदिर के महंत कैलाश शर्मा के निर्देशन में विशेष पूजा-अर्चना संपन्न कराई गई तथा उन्हें दुपट्टा और प्रसाद भेंट किया। शाह मंदिर में लगभग पन्द्रह मिनट तक रुके। शाह ने शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों, नगर निकायों के पदाधिकारियों, भाजपा सहकारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को चुनावी जीत का मंत्र देने के साथ ही शाम को प्रबुद्धजनों से मुलाकात की। शाह यहां चार कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष इसके बाद सूरज मैदान, राजापार्क (जयपुर) में जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा और अलवर संभाग की कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों के 1314 शक्ति केन्द्रों से आए शक्ति केंद्र संयोजकों, पार्टी पदाधिकारियों, विस्तारकों, कार्यसमिति सदस्यों, वर्तमान एवं पूर्व जन-प्रतिनिधियों, मोर्चा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्त्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

दोपहर बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित शहरी जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित किया। इसके बाद वह सूरज मैदान, राजापार्क में प्रदेश सहकारिता जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाह शाम में बिड़ला ऑडिटोरियम, जयपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here