मुझे सच बोलने की सजा मिली: कुमार विश्वास

0
537

अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि हम तुम्हें मारेंगे, लेकिन शहीद नहीं होने देंगे

नई दिल्ली 03 जनवरी-2018। आप नेता कुमार विश्वास ने राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि हम तुम्हें मारेंगे, लेकिन शहीद नहीं होने देंगे। उन्होंने पार्टी की ओर से राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों का एलान होने के बाद कहा कि महान क्रांतिकारी एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा का टिकट देने के लिए मैं पार्टी को बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं हर मुद्दे पर सच बोला, मुझे इसी की सजा मिली। पिछले डेढ़ वर्ष में मैंने पार्टी के अंदर व्याप्त भ्रष्टाचार, कार्यकर्ताओं की अनदेखी, पंजाब में बाहर के लोगों को तवज्जो का मुद्दा उठाया और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने का जो विरोध किया, उसी की सजा मुझे मिली है। उखड़े-उखड़े से नजर आ रहे विश्वास ने कहा कि पार्टी में जिन लोगों ने इन नामों का चयन किया है, वह सभी बधाई के पात्र हैं। अन्ना हजारे के आंदोलन को अब सही मुकाम तक पहुंचा दिया गया है।

उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया और घर के अंदर चले गए। विश्वास और केजरीवाल के बीच संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं और आजकल विश्वास को पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में भी नहीं बुलाया जाता। सूत्रों का कहना है कि विश्वास की भाजपा के साथ करीबी आप को रास नहीं आ रही है। उधर, दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का कहना है कि आप ने राज्यसभा के टिकट बेच दिए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल किसी ऐसे नेता को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते, जो अपनी बात रखना जानता हो या जो उनके लिए चुनौती बन सकता हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here