लीग मैच में एलपीजी आठ विकेट से, गियर ने तीन विकेट व एकाना चार विकेट से रहे विजयी

0
9
file photo

16वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट के डीविजन डी लीग मैच में दो प्री क्वार्टर फाइनल व एक नाक आउट मैच हुआ

लखनऊ, 11 जनवरी 2021: 16वीं बाबू बनारसी दास क्रिकेट के डीविजन डी लीग मैच में सोमवार को दो प्री क्वार्टर फाइनल व एक नाक आउट मैच खेला गया। गुरुकुल क्रिकेट क्लब और गियर क्रिकेट क्लब के बीच खेले गये क्वार्टर फाइनल मैच में गियर क्रिकेट क्लब ने तीन विकेट से मैच को जीत लिया, जबकि इक्सर्स सीसी व एलपीजी केयर क्लब के बीच हुए प्री क्वार्टर फाईनल में एलपीजी ने आठ विकेट से बाजी मार ली। एकाना टाइटन व एसआरके स्पोर्ट्स के बीच हुए नाक आउट मैच में एकाना की टीम चार विकेट से विजयी रही।

एनबीडीजी ग्राउंड पर गुरुकुल क्रिकेट क्लब व गियर क्रिकेट क्लब के बीच हुए प्री क्वार्टर फाइनल में गुरुकुल ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 35 ओवर में टीम ने नौ विकेट खोकर 120 रन बनाये। वही बाद में उतरी गियर क्लब की टीम ने 35वें ओवर में सात विकेट खोकर 121 रन बनाते हुए मैच को तीन विकेट से जीत लिया।

दूसरा प्री क्वार्टर फाइनल मैच एक्सर्स क्रिकेट क्लब व लाइफ केयर के बीच खेला गया, जिसमें लाइफ केयर ने टास जीतकर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया। एक्सर्स की टीम निर्धारित 40 ओवर तक नहीं टिक सकी और 165 रन बनाते हुए 35वें ओवर में ही पूरी टीम आउट हो गयी। वहीं लाइफ केयर ने मात्र दो विकेट खोकर 20वें ओवर में ही 166 रन बनाकर आठ विकेट से मैच को जीत लिया।

इकेना व एसआरके स्पोर्ट्स क्लब के बीच नाक आउट मैच खेला गया। इसमें एसआरके ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित चालिस ओवर के मैच में 21वें ओवर में ही पूरी टीम 77 रन बनाते हुए आउट हो गयी। दूसरे क्रम में उतरी एकाना की टीम ने 22वें ओवर में छह विकेट गवांकर 79 रन बना लिये और चार विकेट से विजयी रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here