आप मेयर प्रत्याशी प्रियंका माहेश्वरी ने किया नामांकन

0
622

दिल्ली से विधायक अल्का लांबा और नरेश यादव हुए शामिल 

लखनऊ 6 नवंबर। आम आदमी पार्टी की लखनऊ नगर निगम से मेयर पद की प्रत्याशी श्रीमती प्रियंका महेश्वरी अपना मेयर पद के लिए रविवार को लखनऊ नगर निगम मुख्यालय लालबाग में नामांकन किया।मेयर प्रत्याशी के प्रस्तावक उनके ससुर विष्णु कान्त माहेश्वरी एवं जिला कोषाध्यक्ष नीरज श्रीवास्तव बनें।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के दिल्ली से विधायक नरेश यादव एवम विधायक अलका लांबा, संगठन के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक, अवध जोन संयोजिका ब्रजकुमारी सहित लखनऊ जिला के पदाधिकारी प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह, नीरज श्रीवास्तव, एस.पी. बागी शामिल हुए। हजारों कार्यकर्ताओं  ने जुलूस के रूप में डीएवी कॉलेज से नगर निगम मुख्यालय तक रैली निकाली।

इस अवसर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रियंका माहेश्वरी ने कहा कि नगर निगम में आने पर निगम के भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त करना हमारी प्राथमिकता होगी और हॉउस टैक्स हॉफ, वॉटर टैक्स माफ़ करेंगे और गरीब बच्चों के लिये सस्ती और अच्छी शिक्षा के लिए दिल्ली की तर्ज पर निगम के स्कूलों को कायाकल्प करेंगे और जनता को हेल्थ सुविधाएं देने के लिये मोहल्ला क्लीनिक बनाना बनाएंगे। मोहल्लों में नियमित साफ-सफाई सहित होगी ,बाजारों में महिलाओं के लिए शौचालय बनाये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here