लालू के बेटे तेज प्रताप को मिली दुल्हन!

0
307

पटना, 05 अप्रैल। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ ली है। उनकी शादी परसा से आरजेडी विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हो सकती है। बता दें कि चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे हैं। वह आरजेडी के विधायक हैं। दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे। वह 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे।

तेज प्रताप अपनी शादी को लेकर पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं। बीजेपी नेता सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर उन्होंने कहा था कि वह अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं। बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े-बुजुर्गों की होती है और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं।

तीन शर्तें:

तेज प्रताप ने अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को क्या सौंपी, सुशील मोदी ने बिना देर किए तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली। हां, मगर तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने के लिए मोदी ने तीन शर्तें रखीं। पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ की धमकी नहीं देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here