रेडिसन ब्लू ने पूरे भारत में ‘आर्ट आॅफ वेडिंग्स‘ का अनावरण किया

0
1015

इंदौर, 28 सितम्बर: इनोवेशन और डिजाइन से संचालित आइकाॅनिक होटल ब्राण्ड रेडिसन ब्लू ने भारतीय बाजार के लिए विशेष तौर से सृजित एक अभियान ‘‘ द आर्ट आॅफ वेडिंग्स ‘‘ का शुभारंभ किया। ब्राण्ड की वैश्विक छबि ‘‘ समथिंग ब्लू‘‘ पर निर्मित ‘‘ अपने तरह की एक शादी ‘‘ वाली अवधारणा की यह पहल भारत स्थित सभी 34 रेडिसन ब्लू होटल में चलाई जाएगी। शादियों तथा दुल्हन से संबंधित सभी आयोजनों के लिए सबसे पंसदीदा स्थल के रूप में ब्राण्ड को सुस्थापित करने के लक्ष्य को लेकर ‘द आर्ट आॅफ वेडिंग्स ‘ को भारतीय युवा दम्पत्तियों को लक्षित कर सही मायने में सुंदर,स्टाइलिश तथा परिष्कृत वैवाहिक अनुभव के लिए वैवाहिक सेवाओ के लिए एक साथ लाने का प्रयास किया गया है। अभियान अवधि के दौरान पूरे भारत में विवाह के लिए की जाने वाली सभी बुकिंग्स के लिए फुड तथा बिवरेज डिस्काउण्टस, 25,000 क्लब कार्लसनैड गोल्ड पाइंटस जैसे विशेष लाभ प्रदान किए जाएंगे।

‘‘ द आर्ट आॅफ वेडिंग्स ‘‘ को पूरे ब्लू होटल इंदौर में २ से 3 सितम्बर को दो दिवसीय भव्य अनुभव कराने वाले ‘‘वेडिंग फेयर ‘‘ के रूप में आरंभ किया जाएगा। इस आयोजन में भारत के सर्वश्रेष्ठ फैशनेबल कपडो के डिजाइनर पायल सिंघल भी अपनी भागीदारी निभाते हुए रेडिसन ब्लू के लिए खासतौर से डिजाइन की गई लाइन ‘ द ऐशर कलेक्शन ‘‘ प्रस्तुत करेंगी ; रेडिसन ब्लू के ख्यातनाम शेफ राकेश सेठी तथा उनके खासतौर डिजाइन क्यूरेटेड सिग्नेचर डिशेस ; प्रसिद्ध डेस्निेशन वेडिंग फोटोग्राफर तथा स्टोरीटेलर रामित बतरा अपनी फोटोग्राफी के साथ विवाह की रंग-बिरंगी यादों को सहेज कर रखेंगे; पुनीत गुप्ता और उनके वेडिंग इनविटेशन डिजाइन्स; ज्वेल्स डी एल्यूरे व्यक्तिगत हाई-एण्ड ज्वेलरी लाएंगे तथा डिजाइनर वेडिंग केक्स के विशेषज्ञ एक्लेयर्स केक्स भी योगदान देंगे। अग्रणी मेकअप आर्टिस्ट कंगना कोच्चर भी नई दिल्ली फेयर में हिस्सा लेकर दुल्हनों को उनके खास दिन पर शानदार लुक्स में दिखाई देने में मदद करेंगी।

बीस्कोप वेडिंग पैक में राकेश सेठी द्वारा निर्मित सिग्नेचर डिशेस से लेकर क्लब कार्लसनैड सिल्वर /गोल्ड स्टेटस और लोकल साडरी हाउसेज, ज्वेलर्स तथा फ्लोरिस्टस जैसे हाईलाइटस के साथ सिल्वर तथा गोल्ड टायर आप्शंस शामिल हैं। जो दम्पत्ति ‘‘फेयर्स ‘‘ के दौरान रेडिसन ब्लू होटल नई दिल्ली पश्चिम विहार या रेडिसन ब्लू होटल इंदौर में वेडिंग बुक करंेगे उन्हें पायल सिंघल द्वारा खास तौर पर डिजाइन किए गए 50,000 रूपए मूल्य के आउटफिटस जीतने का मौका भी मिलेगा।

‘ वेडिंग फेयर्स ‘‘ का एक आकर्षण एक्सपेरिएंशल वर्कशाप्स भी है। इन कार्यशालाओं में उपस्थित रहने वाले यह सीखेंगे कि किसा तरह से एक यादगार विवाह स्थल निर्मित किया जाता है , किस तरह से एक आदर्श वैवाहिक आमंत्रण पत्र का चयन किया जाता है , इसमें दुल्हन का साज-सामान तथा अन्य गिफ्ट पैकिंग टेक्निक्स और वेडिंग केक की दुनिया के लेटेस्ट ट्रैण्ड स्टाइल्स और फ्लेवर्स को तैयार करना भी सिखाया जाएगा। प्रत्येक शहर में पहले 20 रजिस्टेªशन के लिए दुल्हन के साज-सामान के बारे में पायल सिंघल के साथ एक एक्सक्लुसिव सेशन भी खुला रहेगा।

इस बारे मेे एशिया पैसिफिक , कार्लसन रेजिडार होटल समूह के वाइस प्रेसिडेंट, कमर्शियल आपरेशंस सेण्डी रसेल ने कहा कि ‘‘ हमारे लिए भारत का बाजार अत्यधिक महत्वपूर्ण है जहां हम अपनी ब्राण्ड की उपस्थिति करे मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ‘‘ द आर्ट आॅफ वेडिंग ‘‘ में भारतीय विवाह बाजार की संभावनाओ के दोहन का अपार सामथ्र्य है और यह अपने लक्ष्य , प्रस्तुति तथा पहुंच की दृष्टि से अदभूत है। इस अभियान को व्यक्तिगत विवाह अनुभव को निर्मित करने के लिए डिजाइन किया गया है तथा हमें पूरा विश्वास है कि यह अभियान देश में हमारे ग्राहकों के साथ मजबूती से मेल खाएगा।’

कार्लसन रेजिडार होटल ग्रुप के चीफ एक्जिक्यूटिव आफिसर, साउथ एशिया राज राना ने कहा कि ‘‘ भारत में द आर्ट आफ वेडिंग को लांच करते हुए हमें अत्यधिक रोमांच का अनुभव हो रहा है। भारत में हमारी रेडिसन ब्लू होटल्स प्राइमरी और सेकेण्डरी शहरों में स्थित है। हमारा मानना है कि रेडिसन ब्लू अपनी यस आई केन ! की सर्विस फिलासफी के साथ भारतीय ग्राहकों के लिए विवाह संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए वन स्टाप डेस्टिनेशन डिलेवर करने के लिए बेहद अच्छी स्थिति में है। भारत के सभी रेडिसन ब्लू होटल्स में एकसाथ इस अभियान को आरंभ कर हमने हमारे साथ अपने खास अवसर को बुक करने की इच्छा रखने वाले सभी अतिथियों के लिए एक विस्तृत, सुसंगत तथा निर्बाध अनुभव प्रदान करने की सुनिश्चितता प्रदान की है तथा हमें उम्मीद है कि इससे अतिथियों को अधिकतम सेवाएं प्रदान करने के लिए देश में हमारे ब्राण्ड की उपस्थिति और मजबूत होगी। ‘‘

रेडिसन ब्लू होटल नई दिल्ली पश्चिम विहार स्काय व्यू डेक के साथ 12 हजार वर्ग फीट में फैला अपनी तरह की बैक्वेटिंग सुविधायुक्त ‘ओलीम्पस‘‘ प्रस्तुत करता है । विवाह के अनुभव को सर्वोत्तम बनाने के लिए हमारे विशेषज्ञ अतिथियों के साथ मिलकर उनकी इच्छा तथा सुविधानुसार कस्टमाइज्ड फुड तथा बिवेरेज मीनू के साथ थीम्ड इंटेरियर्स निर्मित करते है। रेडिसन ब्लू होटल इंदौर 3250 वर्ग मीटर के विशाल आधुनिक और सुंदर ब्लोआउट बैक्वेट स्थल मे विस्तारित है जहां भव्य पैमाने पर काॅकटेल सिसेप्शंस, सिट-डाउन डिनर्स तथा स्टैण्ड-अप बफैटस का आयोजन किया जाता है। होटल स्टाइलिश वेन्यू , शिक एकमोडेशन तथा एक्विसिट फुड च्वाइसेज के साथ वैवाहिक रस्मों से लेकर हनीमून की प्रत्येक आवश्यकताओं को पूरा करने में सहायता प्रदान करता है।

दोनो ही वेडिंग फेयर्स के लिए जनता का प्रवेश निःशुल्क तथा खुला है । द आर्ट आॅफ वेडिंग के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया विजिट करें।

http://www.artofweddings.in/home/