अखिलेश ने दी हरी झंडी, 27 को सपा में शामिल होंगे आसिफ खां बब्बू

0
345

सपा पार्टी में शामिल होने की घोषणा से समर्थकों में भारी उत्साह, सोशल मिडिया पर बधाई देने वालों का लगा ताता

शाहाबाद, 20 अक्टूबर, 2020: हरदोई के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक आसिफ खाँ बब्बू के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के कार्यक्रम को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हरी झंडी दे दी है।

ज्ञात हो कि बसपा के कद्दावर नेता पूर्व विधायक आसिफ खाँ बब्बू द्वारा 21 फरवरी को बसपा से त्याग पत्र देकर पार्टी छोड़ दी गयी थी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करके 2 मार्च को सपा का दामन थामने की घोषणा की गई लेकिन कुछ कारणों से कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया और कोविड19 के कारण पार्टी में शामिल होना टलता रहा।

वही पूर्व विधायक आसिफ खाँ बब्बू की पुनः मुलाकात गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री व सपा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से हुई और उन्होंने ज्वाइनिंग के कार्यक्रम पर सहमति प्रदान की। पूर्व विधायक बब्बू ने पत्रकारों को बताया कि वह 27 अक्टूबर को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अध्यक्षता में समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष से हुई मुलाकात में उन्हें उनका मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। सभी बिंदुओं पर सकारात्मक वार्ता हुई और उन्होंने वार्ता के दौरान महसूस किया कि प्रदेश को सही नेतृत्व अखिलेश यादव ही दे सकते है और आज पूरा प्रदेश अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का नेतृत्व प्राप्त होना उनका सौभाग्य है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करते समय पूर्व विधायक बब्बू के पुत्र शोएब खान भी मौजूद रहे उन्होनें अखिलेश यादव को पुष्प गुच्छ भेट ‌किया। वही पूर्व विधायक बब्बू द्वारा 27 अक्टूबर को विधिवत समाजवादी पार्टी ज्वाइनिंग की घोषणा से उनके हजारों समर्थकों में जबरदस्त उत्साह का माहौल है।

– रिपोर्ट: अखिलेश बाथम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here