राहुल के दो कैच टपका कर बुरी तरह ट्रोल हुए विराट कोहली

0
1223

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के दो आसान से कैच टपका दिए, इसके बाद वो ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हुए। विराट को दोनों कैच टपकाना काफी भारी पड़ा। राहुल इस मैच में 69 गेंद पर 132 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

राहुल की इस पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 206 रन बना डाले। विराट दुनिया के सबसे फिट फील्डरों में गिने जाते हैं और जब भी उनकी टीम से कोई फील्डर कैच टपकाता है, तो वह काफी गुस्से में नजर आते विराट को ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किए जा रहे हैं।

फील्डिंग के बाद विराट बल्लेबाजी में भी फेल हुए और 5 गेंद पर महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। 17 ओवर में स्टेन की गेंद पर पहले विराट ने बाउंड्री लाइन पर राहुल का कैच टपकाया और उसके बाद अगले ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने नवदीप सैनी की गेंद पर एक बार फिर राहुल का कैच टपकाया। विराट ने जब पहला कैच टपकाया था. तब राहल 83 रन बनाकर खेल रहे थे। दूसरी बार जब राहुल का कैच ड्रॉप हुआ तब वो 89 रन बनाकर खेल रहे थे।

इसके अगले ही ओवर में राहुल ने डेल स्टेन के ओवर में 26 रन बटोरे। राहुल ने इसके बाद आरसीबी के किसी गेंदबाज को नहीं बख्शा। राहुल ने अपनी इस पारी के दौरान 14 चौके और सात छक्के जड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here