ऋतिक के हत्यारों की होगी जल्द गिरफ्तारी: लालजी प्रसाद निर्मल

0
404
राज्यमंत्री बोले: पीड़िता की होगी हर मदद
लखनऊ, 05 जुलाई। अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ. लालजी प्रसाद निर्मल ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। उन्होंने अपराधियों के जल्द पकड़े जाने का भरोसा दिया है। डॉ. निर्मल ने यह भी कहा है कि उनके विभाग से पीड़िता को योजनाओं का लाभ प्राथमिकता के आधार पर जल्द दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश सरकार गरीबों की सरकार है। किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होगी।
गौरतलब है कि हजरतगंज के बालू अड्डा पर रहने वाली बबली का 12 साल का बेटा 1090 पर गुब्बारा बेचने का काम करता था। पति की मौत के बाद बबली भी दूसरों के घरों में चौका बर्तन का काम कर 4 बच्चों को पाल रही है। सोमवार की शाम को ऋतिक अपने दोस्तों के साथ गुब्बारा बेचने निकला था, लेकिन घर नहीं आया। मंगलवार की दोपहर उसका शव 1090 चौराहे के पास ही फौव्वारे के पास मिला था। ऋतिक के गले में बनियान लिपटी थी। उसके मुंह और नाक से झांग निकल रहा था।
दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ. लालजी प्रसाद निर्मल ने मुख्यमंत्री से भी सहायता दिए जाने का भरोसा दिया है। उन्होंने आला अधिकारियों से बात कर मुख्यमंत्री तक संदेश पहुंचाने और मदद किए जाने को लेकर कहा है। डॉ. निर्मल ने कहा है कि पीड़ित परिवार कोई छोटा कारोबार शुरू करना चाहता है, तो वह उसकी पूरी मदद करेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार गरीबों के साथ है। जो भी दोषी होंगे वह पकड़े जाएंगे और उन्हें सजा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here