वीडियो कॉल पर थी मॉडल रिसिला बिंते, अचानक कर ली आत्महत्त्या

0
682

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ अरसे से सुसाइड के कई किस्से सामने आ चुके हैं इसी कड़ी मे आज एक और केस जुड़ गया। बताया जाता है की मॉडल रिसिला बिंते 22 वर्षीय जोकि बांग्लादेशी थी और ढाका में रह रहीं थीं। वह अपने पति से घर पर वीडियो कॉल से बात कर रही थी। मीडिया खबरों के अनुसार अचानक पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि उसने उसी समय फांसी लगा कर आत्महत्त्या कर ली।

Image result for मॉडल रिसिला बिंते

मीडिया खबरों के अनुसार, रिसिला अपने पति से वीडियो कॉल पर थी। उसी समय उसने फांसी लगा ली। 2012 में, रिसिला ने फैशन शो शुरू करना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार, आत्महत्या का कारण अभी तक साफ नहीं किया गया है। मॉडल की शादीशुदा जिंदगी में कहीं परेशानिया चल रही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वह वीडियो कॉल कर रही थी, तब अचानक ही रिसिला ने फांसी लगा ली। मॉडल के रिश्तेदारों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके। सोमवार दोपहर 2 बजे उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि जब मॉडल ने फांसी लगाई तब उनकी 3 साल की बेटी अपने दादा दादी के पास थीं।

रिसि‍ला एक बच्चे की मां भी हैं. रिसिला ने साल 2012 में फैशन शो के जरिए मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल इस मॉडल के सुसाइड की असल वजह का पता नहीं चल पाया है कहा जा रहा है कि  मॉडल की पति के साथ कई दिनों से अनबन चल रही थी.