हाफिज ने दी पाकिस्तानियों को नसीहत, बोला सीखों कश्मीरियों से

0
495

नई दिल्ली, 15 अगस्त 2018: पाकिस्तान के आजादी दिवस के अवसर पर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज़ सईद ने भारत के खिलाफ फिर ज़हर उगला है। हाफिज़ ने इस मौके पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह पाकिस्तान के लोगों को कह रहा है कि आज देश की जो हालत है, वह खुद के कारण ही है। सईद ने कहा कि पाकिस्तान ने भारत को फायदा उठाने का मौका दिया है।

आतंकी हाफिज ने कहा कि हम अफ्रीका और तुर्की जैसे देश पाकिस्तान की तारीफ करते हैं, लेकिन पाकिस्तानियों ने ही अपने मुल्क को नुकसान पहुंचाया है। अब तो बंगाली भी चले गए और हर जगह सिर्फ हिंदुस्तान को मौका मिल रहा है। ये दुश्मनों की साजिश है, जो हम कामयाब नहीं होने देंगे। आतंकी ने कहा कि नई सरकार के सामने काफी चुनौती हैं, ये मुल्क सबने मिलकर बनाया है। पहले की हुकुमत ने मुल्क को बर्बाद कर दिया।

हाफिज़ ने कहा कि कश्मीरी मुसलमान सबसे शानदार उदाहरण हैं, जिसने पाकिस्तान को दोबारा जिंदा करने की कोशिश की। कुर्बानियां देने वाले लोग हैं, 14 अगस्त सबसे पहले कश्मीरियों को मुबारक है। जमात-उद-दावा प्रमुख ने कहा कि हर जमात को कश्मीरियों की आवाज़ को सुनना होगा और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना होगा।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here