Home Social media कोरोना के साथ कनिका ने उड़ाई बड़ों-बड़ों की नींद ?

कोरोना के साथ कनिका ने उड़ाई बड़ों-बड़ों की नींद ?

0
358
गायिका कनिका कपूर ने देश को संकट में डाल दिया, वह लंदन से लौटीं और एयरपोर्ट पर शायद स्टार होने के कारण उनकी जांच में कोताही हुई, फिर वह कई पार्टियों में शामिल हुई. कोई चार सौ उच्च वर्ग के लोग उनके संपर्क में आये, इनमें वसुंधरा राजे भी थीं ओर उनके बेटे ओर झालावाड से सांसद दुष्यंत भी, दुष्यंत कल सारे दिन संसद में रहे ओर उनके संपर्क में कई सांसद ओर संसद भवन का स्टाफ भी आया .
अब कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद पूरे स्वास्थ्य विभाग के लिए नया सिरदर्द शुरू हो गया है. दुखद यह है कि कनिका अभी भी झूठ बोल रही है कि वह  किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई , जबकि उनके पिता राजीव कपूर स्वीकार कर चुके हैं कि वे कम से कम चार सौ लोगों के संपर्क में आई हैं , अब यह बड़ा सरदर्द है कि कनिका से मिले ओर उनके मिलने वालों से मिले लोगों को तलाशना ओर उनकी करोना जांच करवाना . कनिका कपूर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘पिछले चार दिन से मुझमें फ्लू के लक्षण हैं, मैंने खुद का चेकअप कराया और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।
विदेश से आने वाले तकरीबन हर एक नागरिक को पहले क्वारंटाइन में रखा जाता है और उसकी विधिवत जांच होती है. ऐसे में सवाल ये भी उठ रहा है कि विदेश से आने के बाद कनिका ने कोरोना टेस्ट पास कैसे कर लिया और किस तरह उन्हें बिना आइसोलेशन में रखे सीधे घर आने की अनुमति दे दी गई. हालांकि अब सारी बातें सामने आने के बाद कनिका के पूरे परिवार का टेस्ट किया जा रहा है और सभी से आइसोलेशन में रहने को कहा जा रहा है. कनिका को लखनऊ के मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है
सच में यह “बेबी डोल” सोने की नहीं हैं .
– वरिष्ठ पत्रकार पंकज चतुर्वेदी की वॉल से

वायरल हो रहे हैं मैसेज:

पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के घर रखी गयी थी पार्टी जिसमे थी कनिका कपूर। पूर्व CM वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह, जितिन प्रसाद, यूपी के कई नौकरशाह और मंत्री भी थे इस पार्टी में। एक प्रसिद्ध स्किन क्लीनिक और होटल ताज भी गयी थी कनिका। डीएम ने इलाका बंद करने के दिये आदेश। – अतुल अग्रवाल 

निशाने पर कनिका:

सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉज़िटिव पाये जाने के बाद वसुंधरा राजे के बेटे सांसद #दुष्यंत_सिंह ने खुद को आइसोलेट किया.कल संसद भी गये थे दुष्यंत.
दुष्यंत कनिका की पार्टी में थे.. ख़तरा अब बड़ा हो गया है..#संसद #कोरोना

  • चित्रा त्रिपाठी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here