बीएसएफ डिप्टी कमाण्डेन्ट पर हमला करने वाले गिरफ्तार

0
259
file photo
लखनऊ, 27 जून। पीजीआई थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में दो बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस की गोली से एक बदमाश विक्की उर्फ अजय घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तारी के दौरान इन अभियुक्तों के कब्जे से दो तमंचा एक मोटर साइकिल बरामद हुई है।
थाना प्रभारी रवीन्द्र नाथ राय ने बुधवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए बदमाश विक्की उर्फ अजय बरेली का रहने वाला है, जबकि उसका दूसरा साथी सुमित लखनऊ के आशियाना निवासी है। पूछताछ में इन लोगों ने अपना गुनाह कबूल किया है कि गत दिनों आशियाना के गन्ना संस्थान के पास बीएसएफ में डिप्टी कमाण्डेन्ट मारुत शरण पाण्डेय को लूटने के प्रयास के दौरान गोली मारा था। इसके बाद से वह फरार चल रहे थे।
थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की रात करीब पौने एक बजे सेवई क्रांसिग पुलिया के पास पुलिस फोर्स के साथ चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी मुखबिर से पता चला कि बीएसएफ के डिप्टी कमाण्डेन्ट पर हमला करने वाले हमलावर इसी रास्ते से गुजरने वाले है। इसके बाद चेकिंग और सघन कर इन्हे पकडऩे में सफलता हासिल की। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश विक्की घायल हो गया है, जिसे अभिरक्षा में इलाज के लिए लोकबन्धू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही दूसरे साथी सुमित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here