वायरल वीडियो ने कर दिया इन गुंडों का बेहतर इलाज

0
363

दबंगों को भारी पड़ा दलितों की जमीन हथियाना, वायरल वीडिओ ने खोली पोल, सपा से भी गए और झेलनी पड़ी पुलिस कार्रवाई 

नई दिल्ली, 22 दिसम्बर 2018: दबंगई की हद देखिये जौनपुर में पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर के भाई और ब्लॉक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर ने अपने गुर्गों द्वारा अपनी जमीन पर कब्जे का विरोध कर रही दलित महिलाओं को लाठी डंडों से बुरी तरह से मारा- पीटा और हतियाने का भरसक प्रयास किया लेकिन इस घटना का वीडियो वायरल होते ही यूपी पुलिस तुरंत एक्शन में आयी और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। इस मामले में समाजवादी पार्टी ने भी कड़ा फैसला लेते हुए इस पूर्व मंत्री को पार्टी से निष्काषित कर दिया।

सोशल मीडिया पर हो रही दबंगई की थू- थू:

इस घटना के वायरल होते ही जौनपुर के पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर के भाई और ब्लॉक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर की दबंगई को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त थू- थू हो रही है। पत्रकार से भाजपा नेता बने शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि समाजवादी पार्टी की दलितों के लिए नफ़रत की हद देखिए, सपा विधायक जगदीश और उनके भाई दीपचंद ने असलहों के बल पर दलित महिलाओं को हैवानियत से पिटवाया, योगी जी की पुलिस ने हालाँकि इन गुंडों का बेहतर इलाज कर दिया है, पर क्या बहन मायावती जी सपा की इस मानसिकता पर कुछ बोलेंगी ?

समाजवादी पार्टी ने लिया कड़ा फैसला:

जौनपुर जिले में सरकारी अधिकारियों की मिलीभगत से महिलाओं पर अत्याचार एवं अभद्र व्यवहार करने वाले सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी निष्कासित करती है। सरकार से माँग है कि घटना में लिप्त सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जाए।

जौनपुर: पूर्व मंत्री जगदीश सोनकर का भाई और ब्लॉक प्रमुख दीपचंद्र सोनकर जमीन पर कब्जे का विरोध कर रही महिलाओं को लाठी से पीटा, ने दर्ज किया सिर्फ NCRसपा ने घटना में शामिल सभी नेताओं को किया निष्काषित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here