Home संस्था से ए.के सिंह लायंस के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर निर्वाचित

ए.के सिंह लायंस के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर निर्वाचित

0
348

लखनऊ,25 फरवरी।  लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट तीन सौ बीस वन बी के सम्मेलन में आज  ए के सिंह को डिस्ट्रिक्ट गवर्नर और कमल शेखर को वाइस गवर्नर द्वितीय चुना गया।  लखनऊ सहित तेरह जनपदों को लायंस क्लब ने अपने संगठन में एक डिस्ट्रिक्ट माना है।  निर्वाचित होने के बाद  ए के सिंह और कमल शेखर ने बताया कि नई टीम सेवा कार्यो को सर्वोच्च प्राथमिकता  देगी। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा मेहनत की जायेगी।

एके सिंह ने बताया कि हमारी संस्था लगातार समाज में वंचितों और निराश्रितों के लिए काम करती है। इससे पहले संगठन लगातार जाड़ो में कंबल वितरण, असहायों की मदद के साथ मोतियाबिंद के आपरेशन, गरीब बच्चों किताबों का वितरण, जरूरतमंदों को विभिन्न प्रकार की सहयता हमारा संगठन लगातार करता आ रहा है।

उन्होंने बताया कि स्वच्छता अभियान हो या रक्तदान शिविर जैसे अनेक कार्यक्रमों में हमारा संगठन सदा अग्रसर रहा है। जितने भी डिस्ट्रिक में पदाधिकारी बने हैं। वह अपने-अपने क्षेत्रों में काम की प्रतिस्पर्धा करेगें। समाजिक कार्यों और गरीबों की मदद के लिए सदैव आगे बढ़कर भाग लें।

कमल शेखर ने बताया कि संगठन समाज में गरीबों और असहयों की मदद के लिए सदैव आगे बढ़कर हिस्सा लेता है।

इस अवसर पर राकेश अग्रवाल, गुरुनाम सिंह, सन्तोष पांडेय, अनुपम बंसल, डॉ दिलीप अग्निहोत्री, आरसी मिश्रा,   राकेश कुमार श्रीवास्तव,  नरेश चन्द्र, योगेश दीक्षित, सहित डिस्ट्रिक्ट के करीब ढाई सौ सक्रिय लायंस सदस्य मौजूद थे।