बेनेली इंडिया ने 1.69 लाख से रेट्रो क्लासिक ‘इंपीरियल 400’ को किया लॉन्च

0
510

बेनेली इम्पीरियल 400 तीन रंगों में उपलब्ध, लाल, सिल्वर और काला

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर 2019: क्लासिक बाइक खण्ड पर बड़ा दांव लगाते हुए, इतालवी सुपरबाइक निर्माता बेनेली ने भारतीय बाजार में रु. 1.69 लाख, (एक्स-शोरूम, भारत) में अपने सर्वाधिक प्रतीक्षित मॉडलों में से एक इम्पीरियल 400 को लॉन्च किया है।

बता दें कि घूमने फिरने के शौकीन लोगों के लिए इस बाइक जिससे पेसारो आधारित ब्रांड की विरासत की घनी स्मृतियाँ उभर आती हैं। बेनेली इंपीरियल 400, 1950 के दशक में निर्मित की गई बेनेली-मोटोबी रेंज के ऐतिहासिक मॉडल का नया स्वरूप है।

बेनेली इंडिया के प्रबंध निदेशक विकास झाबखने कहा,“पिछले दो महीनों मेंभारतीय बाजार में रोमांचक मॉडलों की श्रृंखला लॉन्च करते हुए हमें अत्यंत प्रसन्नता हैऔर यह स्पष्ट रूप से भारत के प्रति बेनेली की प्रतिबद्धता सिद्ध करता है। हम इंपीरियल 400 को लॉन्च करते हुए इस खण्डय पर बड़ा दांव लगा रहे हैंऔर हमें विश्वास है किआने वाले समय में अपनी सेवाओं और इंपीरियल 400 को मोटरसाइकिल की सवारी करने के प्रति रुचि रखने वाले प्रत्येक इच्छुक व्यक्ति की पहुंच में लाने के लिए निर्धारित अनेक डीलरशिप के लॉन्च के माध्यम से, हम बाजार में उल्लेखनीय हिस्सेदारी प्राप्त करने में सफल होंगे”

इंपीरियल 400 को बिल्कुल नए प्रकार के एसओएचसी, एकल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक वाले,वायु प्रशीतन प्रणाली एवं इलेक्ट्रॉनिक ईंधन इंजेक्शन से युक्तबीएस-4 इन्जन से सुसज्जित किया गया है।450 आरपीएम की दर पर 29 एनएमटॉर्क आउटपुट के साथ इसमें उत्पन्न होने वाली अधिकतम विद्युत ऊर्जा 5500 आरपीएम की दर से 21पीएस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here