जरुरत पड़ी तो कानून बनाकर होगा राममंदिर का निर्माण: चिन्मयानंद

0
454

जौनपुर, 17 जुलाई  पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री और रामजन्म भूमि आंदोलन समिति के संयोजक स्वामी चिन्मयानंद ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की राह में सभी अडचनें जल्द खत्म हो जाने की उम्मीद जाहिर करते हुए आज कहा कि जरूरत पडने पर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण संसद में कानून बनाकर किया जायेगा।
चिन्मयानंद ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वर्ष 2019 तक अगर राम मंदिर को लेकर उच्चतम न्यायालय का कोई फैसला नहीं आयेगा तो सरकार संसद में कानून बना कर अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण करवाएगी।
हालांकि उन्होंने उम्मीद जतायी कि मंदिर निर्माण की राह में जो भी अडचनें हैं, वे जल्द ही खत्म हो जाएंगी।
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की सराहना करते हुए चिन्मयानंद ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने अपने चार माह के कार्यकाल में अनेक उल्लेखनीय कार्य किये हैं।
पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि योगी सरकार बनने के बाद प्रदेश की कानून-व्यवस्था चुस्त हुई है। विकास कार्यों को तेजी से सम्पादित किया जा रहा है। खनन और ठेको में पारदर्शिता लायी जा रही है। सरकार ने अपने फैसलों और निर्णयों से आम जनता को राहत दी है जो एक ऐतिहासिक कदम है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने इतनी अल्प अवधि में 66 हजार करोड का बजट प्रस्तुत करके उल्लेखनीय कदम उठाया। सबसे बडी बात की इस बजट में जो भी संसाधन सृजित किये गए वह प्रदेश ने अपने दम पर किये हैं।

Please follow and like us:
Pin Share