केद्रीय मंत्री का बीएसएनएल के कर्मचारियों को अल्टीमेटम कहा- कर लें पैकअप या करें काम

0
1038

नई दिल्ली। टेलीकॉम मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बीएसएनएल के कर्मचारियों को सख्ती से अल्टीमेटम जारी किया है और कहा है कि अगर आप उम्मीदों के मुताबिक काम नहीं कर सकते हैं तो घर के लिए पैकअप कर लें। ऐसे कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि ‘सरकारी’ रवैय्या छोड़ दें, क्योंकि जो लोग उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं उन्हें अनिवार्य रूप से सेवानिवृत्त करने और घर पैकिंग के लिए मजबूर किया जाएगा।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री ने कहा कि एमटीएनएल को कोई भविष्य नहीं है, लेकिन इसकी स्थिति को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है। आने वाले समय में इसके लिए बेहतर कदम उठाया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अश्विनी वैष्णव ने कथित तौर पर बीएसएनएल के 62,000-मजबूत कर्मचारियों को चेतावनी दी थी कि इस मामले में कोई संदेश नहीं होना चाहिए। संघर्षरत दूरसंचार सार्वजनिक उपक्रम वैष्णव के वरिष्ठ प्रबंधन के साथ एक बैठक में कहा गया कि अभी-अभी बीएसएनएल के लिए 1.64 लाख करोड़ रुपए के बड़े पैमाने पर पुनरुद्धार पैकेज का नेतृत्व किया है।

उन्होंने कहा, आपको वह करना होगा जो आपसे अपेक्षित है। नहीं तो पैकअप कर लो। इस पर आपको कोई संदेह नहीं होना चाहिए। सरकार ने हाल ही में बीएसएनएल के लिए 1.64 लाख करोड़ रुपए का पैकेज जारी है, जिसमें बकाया को इक्विटी में बदलना, वित्तीय सहायता और घाटे में चल रहे दूरसंचार पीएसयू को चालू करने के लिए स्पेक्ट्रम का आवंटन शामिल है। सूत्रों का कहना है कि मंत्री ने कर्मचारियों को अब जमकर प्रतिस्पर्धी होने के लिए कहा है, खासकर जब मार्केट में रिलायंस जियो और भारती एयरटेल जैसी शीर्ष निजी क्षेत्र की कंपनियां शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here